Hero Image

TMKOC: लापता होने से पहले ऐसी थी गुरुचरण सिंह की कंडीशन, 'तारक मेहता...' के सोढ़ी ने दोस्त को भेजा था ये मैसेज

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के श्री सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह के गायब होने की खबर ने सभी को चौंका दिया है. इस बात के सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। एक्टर का परिवार तनाव में है.

गुरुचरण को लेकर बोले उनके दोस्त

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. संपर्क करने के लिए फोन भी बंद है. एक्टर के पिता ने दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. अब एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने द टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्टर के दुख को लेकर अहम बातें बताई हैं। उन्होंने कहा कि गुरुचरण और उनकी दोस्त भक्ति सोनी 22 अप्रैल को अभिनेता को लेने हवाई अड्डे गए, लेकिन वह नहीं आए। जेडी मजीठिया ने कहा कि उन्हें भक्ति के माध्यम से गुरुचरण के लापता होने के बारे में पता चला। उन्होंने कहा, ''गुरुचरण और मेरी एक कॉमन फ्रेंड हैं, भक्ति सोनी। मैं एक मीटिंग में था जब उसने मुझे फोन किया और कहा कि एक गंभीर स्थिति है जिसके बारे में वह मुझे बताना चाहती है। उन्होंने मुझे बताया कि गुरुचरण 22 अप्रैल से लापता हैं. उसी तारीख को उन्हें मुंबई आना था. वह दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने के लिए अपने घर से भी निकले, लेकिन मुंबई नहीं आए।

एयरपोर्ट पहुंचने से पहले गुरुचरण ने किया था ये मैसेज
जेडी ने बताया कि गुरुचरण से आखिरी बार कब और क्या बात हुई थी। उन्होंने कहा कि जब गुरुचरण नहीं आए तो भक्ति ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूछा और पता चला कि गुरुचरण फ्लाइट में नहीं चढ़े हैं. हालांकि, फ्लाइट में चढ़ने से पहले उन्होंने भक्ति सोनी को मैसेज किया कि वह बोर्डिंग प्रक्रिया शुरू करने जा रही हैं।

गुरुचरण की फैमिली और 'तारक मेहता...' की टीम से किया संपर्क
जेडी मजीठिया ने आगे कहा, “गुरुचरण के माता-पिता बहुत बूढ़े हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। जब भक्ति ने मुझे बताया, तो सबसे पहले मैंने जागरूकता फैलाने के लिए एक संदेश भेजा ताकि वे कार्रवाई करें और अभिनेता को ढूंढ सकें। मैंने इसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के साथ भी साझा किया है।'' गुरुचरण के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। बस वह सकुशल घर लौट आये.

कई दिनों से खाना नहीं खाया था
एक जानकारी यह भी सामने आई है कि गुरुचरण सिंह कई दिनों से ठीक से खाना नहीं खा रहे थे. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. उनका बीपी हाई था और उनके कुछ टेस्ट भी हुए।

READ ON APP